प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और उच्चायुक्त के साथ डिनर मीटिंग के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि गुजरात में हार को देखकर मोदी बौखला गए हैं और झूठ फैला रहे हैं.

ध्यान रहे  पीएम मोदी ने रविवार को आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेताओं के एक समूह ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की, जिसके बाद ही अय्यर ने उन्हें (मोदी को) ‘नीच’ कहा. ‘इस बैठक में पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाक के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शामिल हुए थे.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले में अब मनमोहन सिंह ने कहा है कि पीएम के बयान को हम पूरी तरह खारिज करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम के बयान पर हमें दुख और गुस्सा हुआ है. मणिशंकर के यहां किसी से गुजरात चुनाव पर बात नहीं हुई है. चुनावों में अपनी हार की आशंका से पीएम मोदी बौखला गए हैं. मनमोहन ने कहा कि पीएम मोदी ने एक खतरनाक परंपरा की शुरुआत की है. कांग्रेस को राष्ट्रवाद पर किसी के ज्ञान की जरूरत नहीं है.

इस मामले में पाकिस्तान भी उखड़ चूका है. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने ट्वीट करके कहा कि भारत को अपनी चुनावी बहस में पाकिस्तान को घसीटना बंद करना चाहिए और अपनी ताकत पर चुनाव जीतना चाहिए, न कि झूठी साजिशों के बूते जो कि पूरी तरह से निराधार और गैर-जिम्मेदाराना हैं.

Loading...