कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आगामी चुनावों के लिए कोई ठोस मुद्दा नहीं होने के कारण मोदी अब देश को युद्ध में झोकने वाले हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इसलिए पाकिस्तान के साथ युद्ध की तैयारी कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जिस उद्देश्य को लेकर नोटबंदी की बात कही गई थी. उसे पाने में सरकार पूरी तरह विफल हुई. आज देश में ऐसे हालात बनाए जा रहे हैं कि लोग उनके हिसाब से खाए—पीएं—रहें और जीवन यापन करें. हिंदु—मुस्लिम को लड़ाया जा रहा है. यह सब देश के लिए घातक है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश बेरोजगारी बढ़ रही है, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. जबकि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कभी गौवंश, ट्रिपल तलाक और लव जेहाद का मुद्दा जनता के सामने लाकर उन्हें भटकाया जा रहा है. उन्होंने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि चुनाव आयोग को इस पर पुर्नविचार करने की जरूरत है. साथ ही जब इसकी विश्वनियता पर सवाल उठ रहे हैं तो अब चुनाव की निष्पक्षता को बरकरार रखते हुए बैलट पेपर से ही चुनाव होने चाहिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने चुनाव आयोग से ईवीएम की चिप, सॉफ्टवेयर और इसकी मेंटिनेंस करने वाली कंपनी के बारे में भी जानकारी देने की बात कही. साथ कहा कि जब भी इस संबंध में गलती होती है, तो वह भाजपा के पक्ष में ही क्यों, दूसरे पार्टियों के पक्ष में क्यों नहीं देखी जाती है.

Loading...