Monday, June 14, 2021

 

 

 

हरिद्वार में मोदी की ललकार कहा, कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार ने किया देवभूमि के नाम को कलंकित

- Advertisement -
- Advertisement -

हरिद्वार | उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोरो पर जारी है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी आज हरिद्वार पहुंचे. यहाँ के ऋषिकुल मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार सरकार बताते हुए इसे उखाड़ फेंकने का आहवान किया. उन्होंने उत्तराखंड को अटल बिहारी वाजपेयी के सपनो का प्रदेश बनाने का संकल्प भी दोहराया.

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री हरीश रावत से लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी तक पर कटाक्ष किये. उन्होंने हरीश रावत का नाम लिए बिना कहा की पहले देवभूमि का नाम सुनते ही मन में पवित्र भावनाए आती थी लेकिन अब चेहरे के सामने प्रदेश की दागदार सरकार का चेहरा आता है. कांग्रेस सरकार ने देवभूमि का नाम कलंकित किया है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड के लिए जो सपने देखे थे उनको मैं पूरा करने का संकल्प लेता हूँ.

मोदी ने इसके लिए प्रदेश में ऐसी सरकार को चुनने की अपील की जो अटल जी के सपनो का प्रदेश बनाने में उनकी मदद करे. मोदी ने कहा की यहाँ की सरकार का भ्रष्टाचार अदालतों में सिद्द करने की जरुरत नही है क्योकि यह सब लोगो ने टीवी पर देखा है. क्या आप नही चाहते की इस भ्रष्टाचारी सरकार को जिसने देवभूमि की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाई है को सत्ता से बाहर किया जाए?

मोदी ने उत्तराखंड की तुलना एक 16 वर्षीय किशोर से करते हुए कहा की जैसे 16 साल के किशोर के लिए अगले 5 साल महत्तवपूर्ण होते है क्योकि वो उसका भविष्य तय करते है इसी तरह उत्तराखंड भी 16वे वर्ष में प्रवेश कर रहा है. अगले 5 साल उत्तराखंड की दिशा और दशा तय करेंगे. इसलिए जिम्मेदारी से सरकार चुनिए. इस दौरान मोदी ने चारो धामों को जोडती आल वेदर रोड का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा की हमने 1200 करोड़ रूपए की लागत से यह रोड बना रहे है जिससे तीर्थ स्थानों पर आने वाला व्यक्ति इसका आनंद ले सके और सुरक्षित घर लौटे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles