Monday, September 20, 2021

 

 

 

मोदीजी हाउस में तो आए फिर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा: राहुल गांधी

- Advertisement -
- Advertisement -

rahul-gandhi_650x400_61445862140

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर बहस करने की चुनौती देते हुए कहा कि जैसे ही पीएम मोदी सदन में आएंगे, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री को सदन में आकर अपनी भावनाएं दिखानी चाहिए. नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान में एक कार्यक्रम के दौरान हंसे थे, इसके बाद कुछ रैलियों में रोए हैं. सदन भी उनकी इन भावनाओं को देखना चाहता है.

राहुल गांधी ने कहा, पीएम की मौजूदगी में सब साफ हो जाएगा. हम भी बोलेंगे और वो भी बोलेंगे. नोटबंदी पर पीएम मोदी को घेरते हुए उन्‍होंने कहा कि पीएम सदन में चर्चा के दौरान आएंं फिर देखते हैं कि उनके चेहरे पर क्‍या भाव नजर आते हैं.

उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री सदन में आए। विपक्षी पार्टियों के नेताओं को सुने. अपनी बात भी रखें. हम उन्हें जनता की परेशानियां बताएंगे, वह हमें बताएं कि उन्होंने यह फैसला क्यों किया? बहस में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह छोटी सी बात क्यों नहीं समझ रहे हैं.

गौरतलब रहें कि नोटबंदी पर सदन में मचे हो-हल्‍ले के बीच शुक्रवार को राज्‍यसभा 28 नवंबर तक के लिए स्‍थगित कर दी गई. विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से बयान देने की अपील कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles