Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

घबराहट में मोदी ने विकास के बारे में बात करना कर दिया बंद: राहुल गांधी

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वडनगर में चुनावी रैली करते हुए उन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि घबराहट की वजह से पीएम मोदी ने विकास की बात छोड़ अब अपनी बात शुरू कर दी है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बेचैन हैं और उन्होंने विकास के बारे में अब बात करना बंद दिया है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी परेशान हैं. पीएम मोदी ने कहा था कि इस बार भाजपा नर्मदा जल के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन उन्होंने इस बारे में बात करना बंद दिया है, क्योंकि नर्मदा का पानी किसानों को नहीं, उद्योगपतियों को मिल रहे हैं.

राहुल ने कहा ‘पीएम अपने हर भाषण में मेरे खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, और आज भी उन्होंने ऐसा ही किया.’ लेकिनमैं पीएम के पद का सम्मान करता हूं और मोदी जी भले ही मेरे लिए कुछ भी कहें लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी गलत शब्द नहीं कहूंगा.

उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी द्वारा किए गए वादों को याद दिलाया और कहा, नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आपके अपने बैंक खातों में 15 लाख रुपये मिलेंगे, आपको 15 पैसे भी नहीं मिले हैं. उन्होंने नोटबंदी का हवाला देते हुए कहा, पिछले दरवाजे के जरिए, भारत में सभी चोरों का पैसा मोदीजी की नाक के नीचे से सफेद में तब्दील हो गया.

गांधी ने दोहराते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में हार को लेकर मोदी घबरा और डर गए हैं और इसी कारण वह हर वक्त अपने बयान बदल रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles