Saturday, December 4, 2021

घरों से बीफ खोजने वाली मोदी सरकार 350 किलो आरडीएक्स नहीं ढूंढ सकी: कांग्रेस नेता

- Advertisement -

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने गुरुवार को पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने कहा कि लोगों के घरों से बीफ खोजने वाली मोदी सरकार आखिर 350 किलो आरडीएक्स क्यों नहीं ढूंढ सकी है।

हरिप्रसाद ने अपने बयान में कहा कि “जो लोग देश की सुरक्षा की बात करते हैं, वो अखलाख के घर से और केरल गेस्ट हाउस से 2 किलो बीफ तो ढूंढ सकते हैं, लेकिन वो राष्ट्रीय राजमार्ग पर 350 किलो आरडीएक्स नहीं ढूंढ सके। यह बड़ी ही शर्म की बात है।”

हरिप्रसाद ने कहा, ‘पुलवामा अटैक के बाद के घटनाक्रम पर यदि आप नजर डालेंगे तो पता चलता है कि यह पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी।’ पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मैच फिक्सिंग है। ये हमला बिना मिलीभगत संभव नहीं। पीएम मोदी को इस पर सफाई देनी चाहिए।

हरिप्रसाद ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी। उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता। हालांकि उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी ने उनका निजी बयान कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया है।

वहीं बीके हरिप्रसाद के बयान पर कर्नाटक भाजपा ने कड़ा विरोध जताया है। भाजपा के प्रदेश महासचिव और एमएलसी एन.रविकुमार ने कांग्रसी नेता के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि ‘इसकी जितनी आलोचना की जाए कम है। यह बेहद ही गैरजिम्मेदाराना बयान है। ऐसा बयान देने के लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए। इस तरह का बयान देने से पहले उन्होंने अपना दिमाग कहीं गिरवी रख दिया है।’

बता दे कि 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद द्वारा कराए गए आत्मघाती हमलें में हमारे CRPF के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद भरतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई की थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles