गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान कथित तौर पर पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अनादर किये जाने को लेकर आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

पार्टी की सोशल मीडिया और आईटी टीम से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारे पूर्व प्रधानमंत्री का अपमान किया गया, कांग्रेस पीएम नरेन्द्र मोदी का अपमान नहीं करेगी. उन्होंने कहा, कांग्रेस चाहे जो करे, मोदी की खामियों को उजागर करें, या बीजेपी की आलोचना करे लेकिन पार्टी प्रधानमंत्री पद का अनादर कभी नहीं करेगी.

राहुल ने कहा,’ मोदी जी यूपीए सरकार के पीएम के बारे में अनादरपूर्ण टिप्पणी करते थे, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे, हमारे और उनके बीच में यही फर्क है. उन्होंने कहा, हम मोदी के फॉल्ट्स तलाशें या बीजेपी को डिस्टर्ब करें, हमारा मकसद पीएम के ओहदे की तौहीन करना नहीं होता.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, मोदी जी जब अपोजिशन में थे तो अक्सर पीएम की तौहीन करने वाली बात करते थे.हममें और उनमें यही फर्क है. यह मायने नहीं रखता कि मोदी हमारे बारे में क्या कहते हैं. लेकिन हम सच कहते हैं और यह सच है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है.”

ध्यान रहे संसद में एक चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने यूपीए सरकार के कथित करप्शन मामलों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि रेनकोट पहनकर नहाने की कला सिर्फ डॉ मनमोहन सिंह को आती है. डॉ मनमोहन सिंह की खामोशी को लेकर बीजेपी हमेशा से ही उन पर जोक भी करती आई है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें