pm-narendra-modi_650x400_71455449652

वाराणसी | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के अगले ही दिन मोदी ने उन पर पलटवार किया है. मोदी ने राहुल गाँधी पर चुटकी लेते हुए कहा की वो अभी भाषण देना सीख रहे है. अच्छा हुआ उन्होंने बोलना शुरू कर दिया. अगर न बोलते तो भूकंप आ जाता. यही नही मोदी ने विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करते हुए कहा की विपक्ष पाकिस्तान की तरह माहौल ख़राब करने की कोशिश कर रहा है.

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने राहुल के आरोपों पर पलटवार किया. मोदी ने सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की राहुल जी जो आरोप लगा रहे है उससे पता नही चला की वो अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे है या मेरा. देश सब जानता है और देश की जनता सरकार के साथ है. पूरा देश कांग्रेस की असलियत को जानता है. मोदी का इशारा कांग्रेस कार्यकाल में हुए घोटालो की और था.

रैली में मोदी ने राहुल गाँधी की एंग्री यंग मैन इमेज पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा की कांग्रेस का एक युवा नेता आजकल भाषण देना सीख रहा है. अच्छा है उन्होंने बोलना शुरू कर दिया. कम से कम इससे उनके अन्दर की बातो का तो पता चला. वो न बोलते तो भूकम्प आ जाता. नोट बंदी पर विपक्ष के विरोध की तुलना पाकिस्तान से करते हुए मोदी ने कहा की जैसे पाकिस्तान हमेशा भारत का माहौल खराब करने की कोशिश करता है , वो ही काम विपक्ष कर रहा है.

नोट बंदी के फैसले का बचाव करते हुए मोदी ने कहा की देश में एक सफाई अभियान चल रहा है. इस सफाई अभियान में भारत सोने की तरह साफ़ होकर निकलेगा. लेकिन दुर्भाग्यवश कुछ नेता कालेधन वालो का साथ दे रहे है. ऐसे नेता बेईमानो के साथ है. लेकिन हम अपना काम जारी रखेंगे. हम ऐसे लोगो को सन्देश देना चाहते है की अब अब इस देश में न कालाधन चलेगा और न कलाधंधा. नोट बंदी जनता के कल्याण का पर्व है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें