Friday, January 28, 2022

मोदी कर रहें हैं तिरंगे पर भी राजनीति, संघ के इशारे बनाया जा रहा आजादी का जश्न: मायावती

- Advertisement -

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भारत की पहचान ‘तिरंगा’ का भी राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आत्मग्लानि के कारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के इशारे पर आजादी का जश्न मनाया जा रहा है.

मायावती ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा का 15 से 22 अगस्त तक चलने वाला ‘तिरंगा यात्रा’ वास्तव में केंद्र सरकार की घोर विफलताओं से जनता का ध्यान बंटाने का एक और प्रयास है. क्योंकि मोदी सरकार अपने दो वर्षो के शासनकाल में जनहित व जनकल्याण के मामले में खासकर ‘काम कम, बातें ज्यादा’ करती रही है, जिससे लोगों की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है.

मायावती ने कहा कि अब प्रधानमंत्री अपने कार्यकाल के तीसरे वर्ष में राष्ट्रीय चिन्हों व राष्ट्रीय अस्मिता आदि से जुड़े मुद्दों को लेकर राजनीति कर रहे हैं.  जिसके क्रम में ही तिरंगा यात्राव आज़ादी के 70 वर्ष पूरे होने पर आज़ादी-70 वर्ष-याद करो कुर्बानीआदि प्रोग्राम आयोजित किये जा रहे हैं.

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री के बार-बार के आह्वान के बावजूद उनके सांसद व मंत्रीगण आदि जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं और विभिन्न स्थानों पर जाकर सरकारी ख़र्चे पर प्रेस कांफ्रेन्स आदि करके केवल खानापूर्ति कर लेते हैं. यही अब तक उनके अनेकों ऐसे कार्यक्रमों में देखने को मिला है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles