अमेठी | राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव विरोधियो पर चुटीले कटाक्ष करने के लिए जाने जाते है. वो आजकल बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कुछ ज्यादा ही मुखर नजर आ रहे है. अभी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे है. सभी दल जीत हासिल करने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रहे है. हालाँकि राजद यहाँ चुनाव नही लड़ रहा है लेकिन लालू प्रसाद, अखिलेश और कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश पहुंचे है.

कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले अमेठी और रायबरेली पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने टीवी न्यूज़ चैनल एबीपी से बात करते हुए सभी पहुलुओ पर अपने विचार रखे. उन्होंने मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा की वो भारत के ट्रम्प है और ये दोनों जुडवा भाई है. पूरा देश नरेन्द्र मोदी से परेशान है. इसलिए हम 2019 में इन साम्प्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकने के लिए महागठबंधन बनायेंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

महागठबंधन के नेतृत्व के सवाल पर उन्होंने कहा की अभी यूपी में चुनाव चल है , हम आगे का निर्णय समय और परिस्तिथि के आधार पर करेंगे. राहुल गाँधी और अखिलेश यादव से कौन प्रधानमंत्री पद का दावेदार होगा, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की दोनों ही प्रधानमंत्री बनने लायक है. इस दौरान उन्होंने दोहराया की वो किसी भी परिस्तिथि में कांग्रेस का साथ नही छोड़ेंगे.

सोनिया गाँधी की तबियत पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा की यह दुःख की बात है. मायावती पर लालू ने कहा की उनको लेकर लोगो के मन में संशय रहता है. वो पहले भी बीजेपी के साथ जाकर मुख्यमंत्री बन चुकी है. अमर सिंह को कठफोड़वा चिड़िया बताते हुए लालू ने कहा की उनका नाम भारतीय राजनीती में अमर रहेगा की वो जहाँ भी जाते है वहां विभाजन कराते है.

बीजेपी के साथ किसी भी तरह के गठबंधन की आशंकाओ पर उन्होंने कहा की मैं बीजेपी और आरएसएस के साथ कभी हाथ नही मिलाऊंगा. यह हमारे राजनितिक जीवन और विचारधारा का सवाल है. मुलायम को सपा का संरक्षक नियुक्त करने पर लालू ने कहा की अखिलेश अच्छा काम कर रहे है , मुलायम को अब महंत की तरह बैठकर राजपाठ और बच्चे देखने चाहिए. हालाँकि नेता तो बिस्तर पर भी राजनीती नही छोड़ता इसलिए वो राजनीती कभी नही छोड़ेंगे.

Loading...