mayawati-ani-l

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर से नोटबंदी को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शनिवार को कहा कि मोदी सरकार ने अपनी कमियों से ध्यान हटाने के लिए नोटबंदी का फैसला किया है.

उन्होंने कहा, ये फैसला सिर्फ चुनाव को ध्यान में रखकर लिया गया है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम को बस पांच राज्यों में होने वाले चुनाव की फिक्र थी न कि देश के नागरिकों की. उन्होंने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार ने महंगाई कम करने, रोजगार देने के जो वादे किये थे वे पूरे नहीं किये. इसके साथ ही नोट बंदी का फैसला लेकर लोगों के लिए मुसीबत कड़ी कर दी है.

उन्होंने पीएम मोदी के चुनावी वादों को याद दिलाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि केन्द्र में सरकार बनने के 100 दिन के अन्दर ही विदेशों से कालाधन वापस लाया जाएगा. लेकिन बीजेपी ने ढ़ाई साल पूरे होने के बाद अपना एक चौथाई वादा भी पूरा नहीं किया.

मायावती ने कहा कि केंद्र की सरकार ने देश में भारत बंद जैसी स्थिति बना दी है और अघोषित आपातकाल जैसा माहौल हो गया है. पीएम मोदी कैशलेस इकनॉमी की बात कर रहे हैं जबकि उनके नोटबंदी के फैसले ने 90 फीसदी लोगों को गरीब बना दिया है. अभी तक देश में 100 के करीब लोग मर चुके हैं और सरकार ने कोई आर्थिक मदद नहीं की गई है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें