Friday, January 28, 2022

ISI को पठानकोट एयरबेस भेजकर मोदी ने देश की सुरक्षा खतरे में डाली, उन्‍हें भी किया जाएँ सस्‍पेंड

- Advertisement -

आप सांसद भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद से सस्‍पेंड करने की मांग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्‍तान गुप्‍तचर एजेंसी आईएसआई को पठानकोट एयरबेस में जाने देने की अनुमति देकर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है.

मान ने कहा, ”मैं पूछना चाहता हूं कि जब पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसी आई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें पठानकोट एयरबेस में जाने की अनुमति दी तब देश की सुरक्षा दांव पर नहीं लगी. प्रधानमंत्री को भी कमिटी के सामने पेश होने को कहा जाना चाहिए और उन्‍हें भी संसद से सस्‍पेंड किया जाना चाहिए.

पिछले सप्‍ताह संसद का वीडियो बनाकर शेयर करने पर की गई कारवाई को लेकर उन्होंने कहा, यह एकतरफा कार्रवाई राजनीतिक साजिश का हिस्‍सा है. ये पार्टियां डरी हुई हैं क्‍योंकि पंजाब में आने वाले चुनावों में आप को बहुमत मिलेगा. मैंने पहले भी कहा था कि मैं संसद की सुरक्षा को दांव पर लगाना नहीं चाहता था. मैं केवल एक एजुकेशनल वीडियो बनाना चाहता था. मैं लोगों को बताना चाहता था कि उनकी समस्‍याओं को किस तरह से लकी ड्रॉ के जरिए उठाया जाता है. लोगों ने हमें चुना है इसलिए यह जानना उनका अधिकार है कि सदन में मुद्दे कैसे चुने जाते हैं.

गौरतलब रहें कि लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन ने आदेश जारी मान को वीडियो बनाने के मुद्दे पर फैसला न आने तक लोकसभा में ना आने को कहा हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles