उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने पीएम भी कमाल के हैं। उन्होंने बिजली को भी हिंदू-मुसलमान के खांचे में बांट दिया।

नपुर के मड़ियाहूं विधानसभा में सभा करने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि पीएम ने हम पर आरोप लगाया कि हम रमजान में ज्यादा और दीवाली, होली पर कम बिजली देते हैं। हमने आंकड़े दे दिए, जिनसे पता लग गया कि हमने बिजली देने में कोई भेदभाव नहीं किया है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने कहा कि आप कसम खाकर कहो की वाराणसी में बिजली आती है कि नहीं आप बताओ। वो पीछे हट गए। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए आप लोग ध्यान रखना भाजपा वालों के झांसे में मत आना। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि काशी में वह बिजली पहुंचाते हैं। हम तो कहते हैं कि काशी में बिजली समाजवादी सरकार ही देती हैं। आप कभी बिजली नहीं पहुंचाते, और ना ही यह आपके अधिकार में आता है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अखिलेश ने कहा, ”कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री भी यहां वोट मांगने आए थे। उन्होंने जौनपुर को तीन वर्षो में क्या दिया है? इसलिए जौनपुर की जनता को पीएम को भी खाली हाथ ही यहां से भेजना होगा।” अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री का दिल्ली में कम दिल लग रहा है और यूपी में ज्यादा लग रहा है। हमने कहा कि अगर दिल्ली में दिल ना लग रहा हो तो हमसे कुर्सी की अदला-बदली कर लो।

Loading...