Thursday, October 21, 2021

 

 

 

गुजरात में गरजे मोदी कहा, मुझ पर कीचड़ फेंकोगे तो और अधिक खिलेगा कमल

- Advertisement -
- Advertisement -

कच्छ । फ़िलहाल पूरे देश की नज़र गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों पर लगी हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि 22 साल में पहली बार ऐसा लग रहा है की कांग्रेस, भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है। यह बात भाजपा को भी पता है इसलिए उन्होंने कोताही नही बरतते हुए अपनी पूरी फ़ौज चुनाव प्रचार में उतार दी है। अकेले प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में क़रीब 35 रैलियों को सम्बोधित करेंगे।

इसके अलावा 50 केंद्रीय मंत्री और 7 राज्यों के मुख्यमंत्री भी प्रचार के लिए पहुँचेंगे। फ़िलहाल प्रधानमंत्री मोदी भुज में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे है। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री विजय रूपानी और भाजपा के अन्य नेता मौजूद है। आज आज में मोदी चार रैलियों को सम्बोधित करेंगे। भुज के कच्छ में लोगों को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर ज़बरदस्त निशाना साधा।

उन्होंने यूथ कांग्रेस के उस ट्वीट पर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की जिसमें उन्हें चाय वाला बताया गया था। उन्होंने कहा कि मैं बहुत आभारी हूं कि सारी कीचड़ मुझपर फेंकी गई है। आखिरकार कमल भी कीचड़ में ही खिलता है, इसलिए मुझे फर्क नहीं पड़ता अगर मुझपर और कीचड़ फेंका जाता है। गुजरात मेरी आत्मा और मां है। जबसे आपने मुझे भाई कहा है तबसे मेरा रिश्ता आप सभी के साथ बराबरी का है।

गुजरात में भाजपा सरकार की उपलब्धियाँ गिनाते हुए कहा की कांग्रेस ने कच्छ प्रांत में नर्मदा के पानी को आने की इजाजत नहीं दी थी। क्या होता अगर 30 साल पहले अगर कच्छ में नर्मदा पानी आ जाता। यह एक ऐसी जगह जहाँ एक तरफ़ रेगिस्तान है तो दूसरी और पाकिस्तान। किसने सोचा था की कभी यहाँ खेती भी हो सकती है लेकिन हम यहाँ दरिया भी ले आए। इस दौरान उन्होंने सरदार पटेल का भी ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा सरदार पटेल का अपमान किया गया फिर भी गुजरात के लोगों ने उन्हें मांफ कर दिया लेकिन वे और ज्यादा उनकी प्रतिष्ठा पर किए जा रहे हमलों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles