Monday, September 27, 2021

 

 

 

उपराष्ट्रपति चुनाव से पहले बीजेपी ने करायी मोक पोलिंग, 15 सांसदों ने की गलती तो अमित शाह ने लगाई फटकार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | देश में आज उपराष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग हो रही है. आज शाम 7 बजे देश को नया उपराष्ट्रपति मिल जाएगा. इसके लिए एनडीए उम्मीदवार वैंकया नायडू और यूपीए उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी के बीच जोरदार टक्कर हो रही है. उधर शुक्रवार को एनडीए के सभी घटक दलों के सांसदों ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. इसमें जम्मू कश्मीर में बीजेपी की सहयोगी पीडीपी के सांसद भी शामिल हुए.

दरअसल राष्ट्रपति चुनावो में कई वोट ख़राब होने के बाद एनडीए किसी भी तरह की कोताही बरतने के मूड में नही है. इसलिए बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को एक मोक पोल करवाकर सभी सांसदों को वोट डालने की ट्रेनिंग दी. हालाँकि इसके बावजूद करीब 15 सांसदों ने वोट डालने में गलती की. यह गलती ऐसी थी की इससे उनकी वोट रद्द भी हो सकती थी. इसके बाद अमित शाह ने सभी 15 सांसदों को काफी फटकार भी लगाई.

इसी दौरान वहां पीडीपी के सांसद मुजफ्फर बेग भी मौजूद थे. वोट डालने की ट्रेनिंग के बाद जब वो और अन्य सांसद मोदी से मिले तो ज्यादातर सांसदों ने वैंकया नायडू की तारीफ की लेकिन मुजफ्फर बेग ने मोदी की तारीफों के पुल बांधकर सबको हैरत में डाल दिया. उन्होंने मोदी को खुदा की नेमत बताते हुए कहा की वो महात्मा गाँधी, अब्राहिम लिंकन के कद के नेता है.

जम्मू कश्मीर के बारामुला से पीडीपी के सांसद मुजफ्फर बेग ने कहा की मोदी देश को खुदा का तोहफा है. अगर उनको सभी का सहयोग मिले तो आगे चलकर उनको तुलना महात्मा गाँधी , अब्राहिम लिंकन, न्यूटन और आइन्स्टीन से हो सकती है. हालाँकि वो तारीफ करने के चक्कर में यह भूल गए की न्यूटन और आइन्स्टीन नेता नही थे बल्कि वैज्ञानिक थे. बताते चले की आज शाम 7 बजे उपराष्ट्रपति चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles