Tuesday, January 25, 2022

शरद पवार के पास लौटे विधायक बोले – बाउंसर के जरिए बंधक बनाकर रखा गया

- Advertisement -

रातोंरात सरकार बना चुकी बीजेपी (BJP) के लिए सुप्रीम कोर्ट के समक्ष मामला जाने के बाद स्थिति कठिन हो गई है। दूसरी और एनसीपी के बागी विधायकों ने भी अब बीजेपी के लिए मुसीबत बढ़ा दी है।

दरअसल, अजित पवार के खेमे से वापस शरद पवार के पास लौटे तीन विधायकों ने आरोप लगाया कि उन्हें गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में बंधक बनाकर रखा गया था। उनकी निगरानी के लिए बाउंसर तैनात किए गए थे।

इसके अलावा अब एनसीपी विधायकों ने दावा किया कि उन्हें अजित पवार फोन करके मंत्री पद का ऑफर दे रहे हैं। होटल में ठहरे विधायकों से मिलने पहुंचे शरद पवार और उद्धव ठाकरे से एनसीपी विधायकों ने यह शिकायत की।

bjp

अजित पवार के शपथ ग्रहण समारोह में कथित रूप से शामिल रहे एनसीपी विधायक दिलीप बनकर का कहना है, ‘मैं हमेशा पवार साहब (शरद पवार) के साथ रहा हूं। मैं उनसे मिला और उनसे कहा कि मेरा बच्चा बीमार था, मुझे नासिक जाना था, इसलिए मैं मीटिंग में नहीं आ सका। हम एनसीपी का समर्थन कर रहे हैं, बीजेपी का नहीं।’

इससे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, ‘हमारे साथ 50 विधायक हैं लेकिन हर कोई होटेल में नहीं है, 4 विधायक तो बीजेपी के लोगों द्वारा कहीं रखे गए हैं, हम उनसे लगातार संपर्क में हैं और निश्चित रूप से वे लौट आएंगे।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles