Saturday, September 25, 2021

 

 

 

गिरिराज सिंह का बेतुका बयान – विदेश जाते ही मिशनरी स्कूलों में पढ़े बच्चे बीफ खाते है

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि स्कूलों में भागवत गीता को पढ़ाया जाना चाहिए। इससे वे अपनी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों को सिखेंगे।

बेगूसराय में एक कार्यक्रम के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा ‘भगवत गीता स्कूलों में पढ़ाई जाना चाहिए, हम हमारे बच्चों को मिशनरी स्कूलों में भेजते हैं, वे IIT में जाते हैं, इंजीनियर बनते हैं, विदेश जाते हैं और उनमें से ज्यादातर बीफ खाना शुरू कर देते हैं। क्यों? क्योंकि हम उन्हें हमारी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों के बारे में नहीं सिखाते हैं।’

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बीते बुधवार को बेगूसराय के लोहिया नगर में भागवत कथा के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस समारोह को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधा और लोगों से अपने बच्चों को अपनी संस्कृति के बारे में बताने की बात कही।

मालूम हो कि गिरिराज सिंह अक्सर विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। इससे पहले सितंबर 2019 में गिरिराज सिंह ने कहा था कि जिस तरह से जनसंख्या बढ़ रही है, उसे देखते हुए अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो ना ही देश में सामाजिक समरसता बचेगी और ना ही विकास होगा, साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि देश के 54 जिलों में हिंदुओं की आबादी गिर गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles