Sunday, November 28, 2021

वाराणसी में लगे मोदी के लापता होने के पोस्टर लिखा, जाने कौन सा देश तुम चले गए

- Advertisement -

वाराणसी | हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के वाराणसी संसदीय क्षेत्र से सांसद है. मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद वाराणसी की जनता खुद को बेहद भाग्यशाली समझ रही थी. उनको लग रहा था की अब शायद उनके इलाके का विकास पूरी रफ़्तार के साथ हो सकेगा. लेकिन शायद मोदी वाराणसी की जनता की उम्मीदे पर खरा नही उतरे है. यही कारण है की वाराणसी के कई इलाको में मोदी के लापता होने पोस्टर लग गए.

शुक्रवार को वाराणसी के कई इलाको में मोदी के लापता होने के पोस्टर लगे हुए दिखाई दिए. जैसे ही यह खबर प्रशासन और पुलिस को मिली, उनमे हडकंप मच गया. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए सभी पोस्टर को हटाने का काम शुरू कर दिया. खबर लिखे जाने तक जिले में लगे सभी पोस्टर को हटा दिया गया था. फ़िलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर पता लगाने की कोशिश कर रही है की ये पोस्टर किसने लगाये.

इस पोस्टर में मोदी की तस्वीर के साथ मशहूर गीत की एक लाइन भी लिखी हुई थी. पोस्टर में लिखा था, जाने कौन सा देश जहाँ तुम चले गए. इस पोस्टर पर किसी भी संस्था का नाम नही था. हाँ निवेदक के रुप में समस्त वाराणसी संसदीय क्षेत्र की जनता लिखा हुआ था. फ़िलहाल पुलिस को यह नही पता चला है की इन पोस्टर को लगाने के पीछे किसका दिमाग है. हालाँकि यह जो कोई भी है लेकिन इन पोस्टर के जरिये वह मोदी को सन्देश देना चाह रहा है.

उसका मानना है की मोदी अपने संसदीय क्षेत्र को समय नही दे पा रहे है जिसकी वजह से इलाके में जो विकास कार्य होने चाहिए वो नही हो रहे है. कुछ ऐसे ही पोस्टर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी लगे थे. इन पोस्टर पर तो राहुल का पता बताने वालो को इनाम तक देने की घोषण की गयी थी. पोस्टर पर लिखा था की आपके व्यवहार से अमेठी की जनता खुद को ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles