Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

प्लाज्मा दान कर रहे जमातियों पर भी तो मीडिया अब चलाए डिबेट शो: मौलाना उमर कासमी

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस सचिव मौलाना उमर कासमी ने तबलीगीयों को लेकर मीडिया के दोहरे रवैये की आलोचना करते हुए कहा कि मीडिया को अब प्लाज्मा दान कर रहे जमातियों पर भी घंटों डिबेट शो चलाना चाहिए।

उन्होने कहा कि निज़ामुद्दीन मरकज मामले के बाद मीडिया ने तबलीगीयों को कोरोना के प्रसार का जिम्मेदार बताते हुए देश का दुश्मन साबित कर दिया था। उन पर झूठी रिपोर्ट के जरिये लांछन लगाए गए। लेकिन अब तबलीगी प्लाज्मा दान कर लोगों की जान बचा रहे है तो उनपर हेडलाइन भी नहीं बन पा रही।

कासमी ने कहा कि देश का मुसलमान हर समय मुल्क की खिदमत के लिए खड़ा रहा है। जंगे आजादी से लेकर जंगे कोरोना तक वह अपना खून का कतरा देश की खिदमत में वक्फ कर रहा है। हालांकि मुसलमान को गद्दार साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

कांग्रेस सचिव ने कहा, मीडिया का अब फर्ज बनता है कि तबलीगीयों के नेक कामों को भी अब दुनिया के सामने लाया जाना चाहिए। देश को पता चलना चाहिए कि आज तबलीगीयों का खून लोगो की जान बचाने में काम आ रहा है। उन्होने कहा कि आज देश का मुस्लिम खिदमत ए खल्क के लिए रोजे में भी अपना खून देने से परहेज नहीं कर रहा।

उन्होने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारो को प्लाज्मा दान करने वाले लोगों को सम्मानित करना चाहिए। उनकी तसवीरों के होर्डिंग सड़कों पर लगाने चाहिए। उनके नामों को अखबारों में देना चाहिए। जिससे अन्य व्यक्ति भी प्रोत्साहित होकर प्लाज्मा दान करने आगे आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles