Sunday, August 1, 2021

 

 

 

खाता न खुलने से दुखी मायावती बोली – BJP ने साजिश कर सपा को जिताई सीट

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में 11 विधानसभा सीटों पर हुए उप चुनाव में बसपा का खाता नहीं खुला है। इससे नाराज बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा पर षडयंत्र करने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा, भाजपा ने बसपा को एक भी सीट नहीं जीतने देने के लिये सपा को कुछ सीटों पर जिता दिया।

मायावती ने कहा कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा आम चुनाव से पहले बसपा के लोगों का मनोबल गिराने के षडयंत्र के तहत भाजपा द्वारा इस उपचुनाव में सपा की कुछ सीटें जिताने व बसपा को एक भी सीट नहीं जीतने देने को पार्टी के लोग अच्छी तरह से समझ रहे हैं। वे इनके इस षडयंत्र को फेल करने के लिए पूरे जी-जान से जरूर जुटेंगे।

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने रामपुर के अलावा जलालपुर और जैदपुर पर सीट जीतकर अपने विधायकों की संख्या में इजाफा किया है तो भाजपा और अपना दल गठबंधन को – लखनऊ कैंट, गोविन्दनगर (कानपुर), मनिकपुर, बेल्हा, इगलास, गंगोह, घोसी, प्रतापगढ़ पर जीत मिली है। वहीं बसपा और कांग्रेस का इन चुनावों में खाता नहीं खुल पाया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर मायावती ने कहा, ” हरियाणा की जनता भी बीजेपी सरकार के कुशासन से काफी दुःखी व त्रस्त थी और इनसे मुक्ति चाहती थी। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने स्वार्थ के लिए जनता में वोटों के बंटने के भय को खूब प्रचारित किया।

मायावती ने हरियाणा विधान सभा चुनाव के आए नतीजे पर टिप्पणी की है। कहा कि, बसपा इस बार हरियाणा विधानसभा आमचुनाव में सीट जीतने में सफल नहीं हो सकी, हालांकि बसपा को पिछली बार से ज्यादा वोट मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles