अपने भाई पर कार्रवाई को लेकर शुक्रवार के दिन बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा हमारे खिलाफ साजिश हो रही है।

बसपा सुप्रीमो ने एएनआई से बातचीत में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने दावा किया कि 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा बीजेपी के खातों में रकम आई है। पहले बीजेपी उसका हिसाब दे। मायावती ने आगे कहा कि बीएसपी लोगों की आवाज के लिए लड़ती रहेगी। आज दलितों और ओबीसी वर्ग को निजीकरण के जरिए खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद मायावती ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने जो अरबों-खरबों की सम्पत्ति बनाई है, उसका हिसाब दें, क्‍योंकि हम तो बिल्कुल खुली किताब की तरह हैं। मायावती बीजेपी और आरएसएस के लोगों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि इससे बीएसपी बिल्कुल भी डरने और घबराने वाली नहीं है।

मायावती ने कहा कि भाजपा ने ऐसी ही घिनौनी हरकत 2003 में भी आयकर व सीबीआई आदि के जरिए हमारे विरूद्ध की थी, जो सर्वविदित है, जिसमें फिर हमें अन्त में काफी संघर्ष के बाद सुप्रीम कोर्ट में न्याय मिला।

बता दें कि आनंद कुमार के खिलाफ आयकर विभाग ने छापा मारकर उनकी 400 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति जब्‍त कर ली है। आयकर विभाग ने 400 करोड़ रुपये का बेनामी प्लाट जब्त किया है। जिस प्लॉट को जब्त किया गया है वह नोएडा में स्थित है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन