Sunday, June 13, 2021

 

 

 

यूपी चुनाव में बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यन स्‍वामी ने मायावती के जीतने की भविष्‍यवाणी की

- Advertisement -
- Advertisement -

भले ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने का दावा कर रहे हो लेकिन उनकी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राज्य में भाजपा के चुनाव हारने के साथ बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के जीतने की भविष्यवाणी की हैं.

स्वामी ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह मायावती यूपी चुनाव जीत रही हैं. हालांकि बीजेपी नेता ने इसके लिए माफी मांग ली है. स्वामी ने कहा कि मैं इस शब्द को वापस लेता हूं. गलती से नमो की स्थान पर मायावती का नाम लिख गया है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मैं समझता हूं उत्तर प्रदेश में मायावती डोनॉल्ड ट्रम्प साबित हो सकती हैं. स्वामी के इस ट्वीट को देखकर कई भाजपा नेता तक हैरान रह गए थे कि आखिर स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना ट्रंप से क्यों की. इतना ही नहीं, कई ट्विटर यूजर्स को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि इतना वरिष्ठ नेता इस प्रकार की भूल कैसे कर सकता है कि नमो की जगह मायावती का नाम दिख दें.

गौर है कि यूपी चुनाव प्रचार के शुरुआती दौर में बीजेपी ने प्रदेश में स्वामी को राम मंदिर के मुद्दे की जिम्मेदारी दी थी. फिर पीएम ने एक कार्यक्रम में बिना नाम लिए फटकार लगाई थी. उसके बाद से वो लगातार प्रचार से गायब दिखाई दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles