Thursday, August 5, 2021

 

 

 

अयोध्या मामले में फैसले की तारीख को लेकर मायावती ने दिया इशारा

- Advertisement -
- Advertisement -

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है। मायावती ने अपने ट्वीट संदेश में समस्त देशवासियों से अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करने की अपील की है।

उन्होने ट्वीट किया, ”अयोध्या प्रकरण के सम्बंध में मा सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजकल में ही आने की संभावना है जिसको लेकर जनमानस में बेचैनी व विभिन्न आशंकायें स्वाभाविक हैं। ऐसे में समस्त देशवासियों से विशेष अपील है कि वे कोर्ट के फैसले का हर हाल में सम्मान करें यही देशहित व जनहित में सर्वोत्तम उपाय है, साथ ही, सत्ताधारी पार्टी व केन्द्र एवं राज्य सरकारों की भी यह संवैधानिक व कानूनी जिम्मेदारी बनती है कि वे इस खास मौके पर लोगों के जानमाल व मज़हब के सुरक्षा की हर प्रकार की गारण्टी सुनिश्चित करें और सामान्य जनजीवन को प्रभावित न होने दें।”

दानिश अली को दोबारा बसपा के लोकसभा संसदीय दल का नेता

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को दानिश अली को दोबारा बसपा के लोकसभा संसदीय दल का नेता बनाने की घोषणा की। बता दें कि दानिश अली को धारा 370 पर अलग राय रखने की वजह से हटाया गया था।

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की ओर से लोकसभा में बसपा संसदीय दल का नेता चुने पर पार्टी प्रमुख को धन्यवाद दिया। अपने ट्वीट में दानिश ने कहा कि वह पार्टी हित में अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी से निर्वहन करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles