भाजपा नेता विनय कटियार ने एक बार फिर से अयोध्या मुद्दे को लेकर कहा कि हर हालत में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा. साथ ही उन्होंने बाबरी मस्जिद को लेकर कहा कि बाबर के नाम पर मस्जिद कतई नहीं बननी चाहिए.

उन्होंने कहा, हमें बाबर के नाम पर मस्जिद या किसी भी तरह का स्मारक कतई स्वीकार नहीं है. बाबर के नाम पर मस्जिद निर्माण की बात करने वाले मस्जिद नहीं, महा जिद कर रहे हैं. कटियार ने बाबर को एक लुटेरा बताते हुए कहा कि अफगानिस्तान में उसकी कच्ची कब्र बनायी गयी है जिसे कोई पूछता भी नहीं. तो ऐसे में भारत के अन्दर अयोध्या में बाबर के नाम पर कुछ राजनीतिक लोग मस्जिद बनाने पर क्यों तूले हैं ?

कटियार ने कहा, ‘अयोध्या में मस्जिद बहुत हैं, जहां रामलला विराजमान हैं, उसके आसपास भी कई मस्जिद हैं. कुछ लोग राम जन्मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनाने देना चाहते हैं, लेकिन कोर्ट भी हमारे पक्ष में है. आज जो लोग कहते हैं क‍ि परिसर में मस्जिद भी बन जाए, मैं साफ कहना चाहता हूं कि हम बलिदान देने के लिए तैयार हैं, लेकिन पीछे हटने के लिए नहीं.’

बीजेपी नेता ने कहा कुछ कथित लोग बाबर के नाम पर मस्जिद बनाने की ‘महा-जिद्द ‘ कर रहे हैं.  ‘महा-जिद्द’को अयोध्या के अन्दर कभी प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. कटियार ने कहा कि वाराणसी में बाबा विश्वनाथ, मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि और अयोध्या में राम जन्म भूमि बदली नहीं जा सकती है. यह विश्व के करोड़ों हिंदुओं की आस्था से जुडा हुआ सवाल है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?