बीजेपी के विवादित नेताओं मे शामिल सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा कि मोदी सरकार अपने चुनावी वादे पूरा नहीं करती है तब भी 2019 में हमारी ही सरकार बननी चाहिए। क्योंकि कई कांग्रेसी नेताफ्री सेक्स के दलदल में धंसे हुए है।

स्वामी ने ट्वीट किया है, “कई कांग्रेसी नेता इस्लामिक आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा हनीट्रैप के जाल में फंसे हुए हैं। वो फ्री सेक्स के दलदल में धंसे हुए हैं। इस वजह से राष्ट्रीय सुरक्षा खतरे में है। लिहाजा, जरूरत है कि कुछ चुनावी वादे पूरा नहीं होने की सूरत में भी फिर से 2019 में बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार की ही वापसी होनी चाहिए।”

साथ ही स्वामी ने दिल्‍ली सरकार को भंग कर राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्‍होंने कहा है कि राष्‍ट्रपति को दिल्‍ली सरकार भंग करने के लिए एलजी को कहना चाहिए। साथ ही एक साल के भीतर चुनाव भी होने चाहिए।

बता दें कि सोमवार शाम से दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ एलजी हाउस में धरना दे रहे हैं। जिनमे से दो कि तबीयत बिगड़ चुकी है। जिसके कारण उन्हे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?