manojj

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान पर रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान हमला करने की शिकायत दर्ज कराई है।

भाजपा के एक नेता ने मंगलवार को कहा, “तिवारी ने पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) से सोमवार को केजरीवाल, ओखला विधायक व अज्ञात लोगों के खिलाफ एक लिखित शिकायत की है।

उन्होंने रविवार को वजीराबाद इलाके में केजरीवाल द्वारा पुल के उद्घाटन के दौरान खान पर धक्का देने व मारपीट करने का आरोप लगाया है और इस घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया, क्योंकि उन्हें दिल्ली सरकार द्वारा आमंत्रित किया गया था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं दूसरी और दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी और उनके साथ घटनास्थल पर मौजूद रहे पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।  जैन ने इस संबंध में प्रधान गृह सचिव का काम देख रहे अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज परीदा को पत्र लिखकर कहा है कि पुलिस आयुक्त, संबंधित डीसीपी और पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज कराएं।

जैन ने पत्र में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन का जिक्र करते हुए कहा कि इसका उद्घाटन पूर्व निर्धारित था। इसके लिए गृह विभाग नोडल एजेंसी था। समारोह स्थल पर सुरक्षा के इंतजाम सहित अन्य इंतजामों के लिए सभी संबंधित विभागों और एजेंसियों को पहले से सूचना भेजी जा चुकी थी।

ऐसे में सांसद मनोज तिवारी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उद्घाटन अवसर पर पहुंचकर कार्यक्रम को अव्यवस्थित करने की कोशिश की। न केवल उन्होंने कार्यक्रम में उपद्रव फैलाया बल्कि वहां तैनात पुलिस और दिल्ली सरकार के अधिकारियों को परेशान करते हुए उन्हें उनकी डयूटी करने से रोका। उन्होंने कहा कि ऐसा कार्यक्रम जहां मुख्यमंत्री मौजूद हों और उनकी मौजूदगी में इस तरह की घटना हो, यह सोचने का विषय है।

Loading...