चुनाव से ठीक पहले मनोज तिवारी ने उठाई मस्जिदों का सर्वे कराने की मांग

5:36 pm Published by:-Hindi News
manoj1

देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 6 महीने से कम का समय बचा है। ऐसे में अब भगवा पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। धुर्वीकरण के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मस्जिदों का सर्वे कराने की बात कही है।

सांसद तिवारी ने कहा कि वे अपने संसदीय क्षेत्र में मस्जिदों का सर्वे कराएंगे। उन्होंने अन्य सार्वजनिक स्थलों के सर्वे की भी बात कही। इससे पहले पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने भी मस्जिदों के सर्वे की मांग उठाई है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को चिट्ठी लिखकर शिकायत दर्ज कराई कि मस्जिदों के सर्वे की बात उठाने के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

मनोज तिवारी का यह भी कहना था कि कुछ लोग सरकारी जमीन पर धार्मिक स्थलों की आड़ में लगातार अतिक्रमण कर रहे हैं और यही सब कुछ उनके इलाके में भी हो रहा है। इसलिए वे भी चाहेंगे कि अगर किसी भी धार्मिक स्थल का निर्माण सरकारी जमीन पर बिना परमिशन के हो रहा है तो उस पर एक्शन लिया जाना चाहिए।

तिवारी ने ये भी कहा, “मुझे अपने फोन पर मौत की धमकी मिली है और मैंने इसके बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है।” तिवारी को मिले एसएमएस के अनुसार, व्यक्ति ने कहा कि उसे खेद है कि उसने ‘बहुत मजबूर होकर’ तिवारी की जान लेने का फैसला किया है।

दिल्ली बीजेपी नेता नीलकांत बख्शी ने कहा कि उत्तरपूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद तिवारी को शुक्रवार को यह संदेश मिला, जिसे उन्होंने शनिवार शाम को देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने मामला स्पेशल टीम के हवाले कर दिया है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें