नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की सड़क पर घाय’ल पड़े बंदर की मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

दरअसल, ट्विटर पर एक महिला ने सड़क पर लेटे एक बीमार बंदर की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ मेनका गांधी को टैग कर महिला ने लिखा, ”ये बंदर बहुत बुरी तरह से घायल है। कोई एनजीओ या फिर जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था इसकी मदद करे। यह बंदर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया, नई दिल्ली के पास घायल अवस्था में है।”

फिर क्या था, बिना किसी देरी के मेनका गांधी ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया और लिखा, ”मुझे टैग करने के लिए शुक्रिया। मैं तुरंत एक कार भेज रही हूं जो इस बंदर को संजय गांधी एनिमल केयर सेंटर इलाज के लिए ले जाएगी। कुछ ही मिनटों में कार वहां पहुंच रही है।”

बंदर को अस्पताल भेजने के बाद मेनका गांधी ने ट्विटर पर आगे जानकारी भी दी। उन्होंने लिखा, ”वह बंदर बुरी तरह घायल था और इसके शरीर के कई हिस्सों में कीड़े लग चुके थे। इसका इलाज चल रहा है और जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएगा।”

इस घटना की ट्विटर पर कोई लोगों ने तारीफ की है। लोग मेनका गांधी की तुलना सुषमा स्वराज से कर रहे हैं। बता दें कि दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी ऐसे ही ट्विटर के जरिए लोगों की मदद करती थीं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन