Wednesday, December 1, 2021

मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार से बोले बीजेपी MLA – सांसद जी को बोलो धन्यवाद

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची से रेप के मामले में पहले ही लोगों में भारी गुस्सा है। पूरा देश मिलकर विरोध कर रहा है और आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहा हैं। वहीं बीजेपी नेता अपनी राजनीति चमकाने मे जुटे है।

दरअसल, बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पीड़ित बच्ची की खेरियत लेने इंदौर के एमवाय (MY) अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होने न केवल बच्ची को देखा बल्कि पीड़िता के परिजनों से भी मुलाक़ात की।

इस दौरान सांसद सुधीर गुप्ता के साथ इंदौर से बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे। बीजेपी सासंद ने जिस वक्त बच्ची के परिवार से मुलाकात की तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने परिवार पर धन्यवाद बोलने का दबाव डाला।

सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं। इस पर बच्ची के माता-पिता ने सांसद सुधीर गुप्ता के सामने हाथ जोड़ लिए।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, ‘सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं।’ विधायक के इस बयान के लिए सोशल मीडिया सहित हर जगह लोग उनका विरोध कर रहे हैं और उनसे तुरंत माफी की मांग कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “क्षेत्रीय भाजपा सांसद ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता से मिलकर उन पर कोई अहसान नहीं किया है। यह तो एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि के रूप में उनका फर्ज था।  भाजपा विधायक को अपने संवेदनहीन बर्ताव के लिए बच्ची के परिजनों से माफी मांगनी चाहिए।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles