Monday, October 18, 2021

 

 

 

ममता ने पीएम मोदी को बताया ‘तुलगक’ कहा – पश्चिम बंगाल में दिखाएंगे पद्मावती

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘तुलगक’ करार देते हुए विभिन्न मुद्दों पर आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि क्या आप मुहम्मद बिन तुगलक हैं? क्या आपकी जो मर्जी है आप वो करेंगे?

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2017 को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल पिछड़ा हुआ राज्य नहीं है. बीते कुछ वर्षों में इंडस्ट्री से लेकर शिक्षा और स्वास्थ के क्षेत्र में पश्चिम बंगाल एक विकसित राज्य बनकर उभरा है. हालांकि बीते कई वर्षों से केन्द्र सरकार ने पूर्व और पश्चिम के राज्यों में भेदभाव किया है.

उन्होंने पद्मावती के मुद्दे पर कहा, ‘अगर संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती को कहीं प्रदर्शित नहीं कर सकते, तो हम उनका स्वागत करते हैं. बंगाल हमेशा उनका स्वागत करेगा. वे यहा अपना प्रीमियर कर सकते हैं. यहां तक ​​कि बंगाल पाकिस्तानी कलाकारों, गायकों के लिए भी खुला है. रचनात्मक लोगों की कोई सीमा नहीं होती है.

जीएसटी को लेकर ममता ने कहा, जीएसटी संसद में ध्वनि मत से पास कर दिया गया, हम कहते रहे जीएसटी को जल्दबाजी में मत पास करिए…क्या आप मुहम्मद बिन तुगलक हैं? क्या आपकी जो मर्जी है आप वो करेंगे? नोटबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि देश के वित्त मंत्री को भी इस फैसले की जानकारी नहीं दी गई.

 ममता ने कहा कि पीएम ने नोटबंदी से आतंक की घटनाओं में कमी होने का दावा किया था, लेकिन कश्मीर में आतंकवाद 12 फीसदी बढ़ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles