Thursday, December 9, 2021

ममता ने BJP को बताया आतंकी संगठन, कहा – ‘हिंदुओं को भी आपस में लड़ा रही’

- Advertisement -

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आतंकी संगठन बताया है। जो न केवल हिन्दू-मुस्लिम को बल्कि हिंदुओं को भी हिंदुओं से लड़ा रही है।

एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा की तुलना मिलिटेंट संगठन से करते हुए कहा, ‘हम बीजेपी की तरह मिलिटेंट संगठन नहीं है। वे न सिर्फ ईसाई, मुस्लिमों को लड़वा रहे हैं बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं।”

ममता ने आगे कहा, भाजपा के नेता काफी घमंडी हो गये हैं। वह मुस्लिमों, ईसाइयों और सिखों को नापसंद करते हैं। इतना ही नहीं, वह हिंदुओं को बांट रहे हैं। वे लोगों को पीट-पीट कर मार रहे हैं। ममता ने कहा कि तीन महीने या छह महीने के अंदर लोकसभा चुनाव कराए जा सकते हैं।

ममता का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बुधवार को ही पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था अगर हमारी सरकार आती है तो हम अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला लेंगे।

उन्होंने आगे कहा था, ‘बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस के लिए सहिष्णु होने के लिए बॉन्ड पर हस्ताक्षर नहीं किया है और वे परेशान करने वाले लोगों के खिलाफ हिंसा और गोलियों के साथ जवाबी कार्रवाई करेंगे। हर कोने में मृत शरीर होंगे। कोई भी नहीं बच पाएगा।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles