Monday, June 14, 2021

 

 

 

ममता बनर्जी की समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील, पुलिस ने हमले को बताया हादसा

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख ममता बनर्जी ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर अपने समथकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ मत करिए जिससे लोगों को असुविधा हो।

वीडियो में ममता बनर्जी ने अपने कार्यकर्ताओं सेकहा कि चोट लगने के बाद भी उनका काम बाधित नहीं होगा और वह पैर में चोट लगने की वजह से व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार करेंगी। उन्होने कहा कि अभी मुझे कुछ दिनों तक व्हीलचेयर पर रहना होगा। इसके बाद भी मैं चुनाव में बाधा नहीं आने दूंगी और व्हीलचेयर पर ही प्रचार करूंगी।

दूसरी और पुलिस के प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आयी है कि यह हादसा भीड़ की वजह से हुआ है। हालांकि अभी इस मामले में अंतिम रिपोर्ट सामने नहीं आयी है। मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है।

गौरतलब है कि टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘चार-पांच लोगों’ द्वारा धक्का दिए जाने के कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है।

ममता के घायल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह प्रचार अभियान से उन्हें दूर करने की साजिश है। पार्टी नेता सौगत रॉय ने कहा कि बहुत से लोग नहीं चाहते कि वह प्रचार करें। वे उन्हें इस रास्ते से हटाना चाहते हैं। भाजपा को खुद पर शर्म आनी चाहिए कि वह इस हद तक गिर गई है कि एक महिला पर हमला कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles