Thursday, December 2, 2021

ममता बनर्जी का बड़ा आरोप – ‘मेरी हत्या के लिए एक पार्टी ने दे रखी है सुपारी’

- Advertisement -

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में एक राजनीतिक पार्टी पर खुद की हत्या की साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, उन्हें जान से मारने के लिए एक खास पार्टी ने सुपारी दे रखी है.

उन्होंने पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि उनके काम करने का तरीका है कि पहले व्यक्ति का चरित्र हनन किया जाए और फिर व्यक्ति को ही हटा दिया जाए. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जो लोग उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने मेरे घर की रेकी की है.

ममता बनर्जी ने कहा, ‘किंतु मैं मौत से नहीं डरती…मुझे मारने के लिए पहले भी साजिश रची गई थी.’ उन्होंने बांग्ला टीवी चैनल जी 24 घंटा को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘मैं जानती हूं कि एक राजनीतिक दल द्वारा मुझे मारने के लिए साजिश रची जा रही है. उसने इस मकसद के लिए सुपारी भी दी है. भाड़े के हत्यारों को पेशगी भी दी जा चुकी है और मेरे आवास की टोह भी ली गई है.’

ममता बनर्जी ने बताया कि उनकी अनुपस्थिति में पार्टी की कमान कौन संभालेगा, इसका जिक्र उन्होंने अपनी वसीयत में किया. उन्होंने कहा कि अगर उनकी मृत्यु हो जाती है तो उनकी पार्टी को कुछ नहीं होगा. उनकी अनुपस्थिति में पार्टी कौन चलाएगा, इसका जिक्र उन्होंने वसीयत में किया है. सभी चीजें स्पष्ट हैं.

इससे पहले भी साल 2017 के अक्टूबर महीने में ममता बनर्जी की हत्या के लिए 65 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. मुर्शिदाबाद जिले के बेरहमपुर का रहने वाले एक छात्र को व्हाट्सऐप पर मिला था. मैसेज मिलते ही छात्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस वाकये के बाद सीएम ममता की सुरक्षा बढ़ा दी गई. मैसेज अमेरिका के फ्लोरिडा में रह रहे एक पॉलिटेक्निक स्टूडेंट के फोन नंबर से भेजा गया था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles