मोदी से मिलने आ रही ममता को मिली जशोदाबेन, फ्लाइट छोड़ी दिया साड़ी का तोहफा

9:50 am Published by:-Hindi News

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दिल्ली आ रही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन से कोलकाता एयरपोर्ट पर अचानक मुलाकात हो गई।

उन्होंने एयरपोर्ट पर जैसे ही जसोदाबेन को देखा, अपनी फ्लाइट छोड़ दी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत की। वहीं, ममता ने जसोदाबेन को तोहफे में एक साड़ी भी दी।  ममता बनर्जी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि पड़ोसी झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद जशोदाबेन वहां से लौट रही थीं। धनबाद पश्चिम बंगाल के आसनसोल से नजदीक पड़ता है। झारखंड और पश्चिम बंगाल पड़ोसी राज्य हैं।

मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले हवाईअड्डे पर ममता ने संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह राज्य के नाम में परिवर्तन, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के विलय जैसे मुद्दों को उठाएंगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की उनकी यात्रा ‘नियमित कामकाज’ का हिस्सा है।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा, ‘मैं अमूमन दिल्ली नहीं जाती हूं। मैं कहीं भी इसलिए नहीं जाती हूं, क्योंकि यहां पर मेरे पर कुछ जिम्मेदारियां हैं। हमें कुछ प्रशासनिक कारणों से नई दिल्ली जाना पड़ रहा है, क्योंकि यह राजधानी है और वहीं पर संसद है, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री वहीं रहते हैं। इसलिए हमें वहां जाने की जरूरत है। यह नियमित काम का हिस्सा है।’

ममता बनर्जी ने कहा, ‘इस बार मैं उस पैसे के बारे में बात करने जा रही हूं जो पश्चिम बंगाल को मिलना चाहिए। मैं पश्चिम बंगाल का नाम बदलने जैसे मुद्दे भी उठाऊंगी।’ उन्होंने कहा, ‘संकट से जूझ रहे एयर इंडिया, बीएसएनएल और रेलवे का मुद्दा, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का विलय जैसे मुद्दों को उठाएंगी। इन लोगों (इन संगठनों के कर्मचारी) की सुनवाई जब कहीं नहीं हुई तो वे हमारे पास आए।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें