देश भर में संघ परिवार ने शहीद जवानो का हवाला देकर चीन के सामान के प्रयोग के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. वहीँ दूसरी और बीजेपी गुजरात चुनाव के लिए चीन से चुनाव प्रचार सामग्री का आयात कर रही है. इस दौरान बीजेपी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया को भी भूल बैठी.

गुजरात के कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा का चीन के सामानों का बहिष्कार करने का दावा केवल दिखावटी है. बीजेपी खुद अपनी चुनाव प्रचार सामग्री चीन से मंगा रही है. उन्होंने ट्वीट कर कुछ इनवॉइस शेयर की. जिसमे चीन से मेटीरियल आयत करने के बारें में जानकारी है.

गोहिल ने ट्टवीट में कहा कि बीजेपी को चुनाव सामग्री पहुंचाने वाली शार्पलाइन कंपनी के जरिए 94 लाख रुपये कस्टम में बतौर ड्यूटी भुगतान किया है. उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया कि आपके मेड इन इंडिया के वादे का क्या हुआ ?

गोहिल के मुताबिक़ चुनाव सामग्री में बीजेपी ने बड़े-बडे बैनर, PM नरेन्द्र मोदी , भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , CM विजय रुपाणी और अन्य पार्टी नेताओं की तस्वीरें हैं.  साथ ही बीजेपी के चुनाव चिह्न वाला चश्मा, बैज, हेयरपिन जैसी कई चीजें हैं. इन सामग्री के लिए ही कस्टम ड्यूटी 94 लाख रुपये दी गई हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?