Sunday, September 26, 2021

 

 

 

BJP नेता के बिगड़े बोल- जो तुम्हारे जूते साफ करते थे वो राज कर रहे हैं, पार्टी से बाहर

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु मिश्रा को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि उनके विवादित बयान पर यह कार्रवाई की गयी है। बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु मिश्रा ने अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान  विवादित बयान दिया जिसमें उन्होंने वर्ग विशेष के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की।

BJP नेता के बिगड़े बोल- जो तुम्हारे जूते साफ करते थे वो राज कर रहे हैं, पार्टी से बाहर

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि आज तुम्हारे सिर पर बैठ कर संविधान के सहारे जो राज कर रहे हैं, याद करो वे कभी तुम्हारे जूते साफ किया करते थे। आज तुम्हारे हुजूर हो गए हैं। क्यों, हम बंट गए? प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने उनके बयान को गंभीरता से लिया है और उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया गया।

अपने बयान पर विवाद शुरू होने के बाद मधु मिश्रा ने एक टीवी चैनल से बातचीत में माफी मांग ली है और कहा है कि उनकी बातों का गलत आशय निकाला जा रहा है। मधु मिश्रा ने कहा कि मेरे कहने का आशय है कि संविधान से मिले हक के कारण ऐसा हो सका है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा है। (khabar.ibnlive.com)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles