Thursday, October 21, 2021

 

 

 

अलाउद्दीन ख़िलजी ने कई मंदिर गिराकर कुछ बनवाए, उसी दिशा में जा रहे राहुल गांधी- बीजेपी नेता जेवीएल

- Advertisement -
- Advertisement -

cvl rahul

नई दिल्ली । संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावती’ का पूरे देश में भारी विरोध हो रहा है। उन पर आरोप है की उन्होंने फ़िल्म में अलाउद्दीन ख़िलजी का महिमंडन किया है। हालाँकि फ़िल्म निर्माता से लेकर सभी अभिनेताओ से इससे इंकार किया है। लेकिन इन विवादों के बीच पूरे देश में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन ख़िलजी के बारे में काफ़ी बातें होने लगी है। लोग इन दोनो का इतिहास जानने के लिए काफ़ी उत्सुक दिखायी दे रहे है।

हालाँकि इतिहास में भी अलाउद्दीन ख़िलजी को एक क्रूर शासक के तौर पर दिखाया गया है। उधर भाजपा के कुछ नेता अलाउद्दीन के ऊपर मंदिर गिराने और हिंदुओ पर अत्याचार करने का भी आरोप लगा रहे है। इसी बीच एक भाजपा नेता ने तो अलाउद्दीन की तुलना कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही कर डाली। राहुल के गुजरात के कई मंदिरो में जाकर दर्शन करने से परेशान भाजपा नेता ने कहा की वो अलाउद्दीन की दिशा में जा रहे है।

भाजपा नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता जेवीएल नरसिम्हा राव ने बुधवार को कहा की राहुल का मंदिरों में जाना नाटक है। वो मंदिर जाकर लोगों को बरगलाना चाहते हैं। ये चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष की मजबूरी बन चुकी है। यह बिलकुल ऐसे ही जैसे औरंगजेब ने अपने शासन में कई मंदिर गिराये जब आम लोगों ने उसका विरोध किया तो उसने दो-तीन मंदिर बनवाने का वादा किया। अल्लाउद्दीन खिलजी ने भी यही किया…और अब राहुल गांधी उसी दिशा में जा रहे हैं।

कांग्रेस पर और हमलावर होते हुए उन्होंने कहा,’कांग्रेस कर्नाटक में टीपू सुल्तान की जयंती मना रही है और अब गुजरात में मोहम्मद गजनी की जयंती मनाने की तैयारी कर रही है लेकिन ये कभी नहीं हो पाएगा क्योंकि वो कांग्रेस यहां कभी चुनाव नहीं जीतेगी। टीपू सुल्तान ने बहुत से हिंदुओं को मुसलमान बनाकर उन्हें अपनी सेना में शामिल कर लिया था।’ इस दौरान जेवीएल ने यूथ कांग्रेस द्वारा मोदी का मज़ाक़ बनाने पर भी कहा की यह पूरे देश की जनता का मज़ाक़ उड़ाने जैसा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles