लखनऊ एनकाउंटर में मारे गये संदिग्ध सैफुल्ला के पिता द्वारा उनके पुत्र का शव लेने और दफ़नाने से इनकार करने के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तारीफ़ की हैं.

उन्होंने सैफुल्ला के आईएसआईएस से कनेक्शन को लेकर कहा कि जांच एजेंसियां यह बेहतर बता सकती हैं और उन्हें बताना चाहिए कि सैफुल्लाह का आईएसआईएस से कोई कनेक्शन था या नहीं. हालांकि उन्होंने मुस्लिम युवाओं से अपील की है कि इस्लाम की शिक्षा इस्लामिक स्कॉलरों से ही लेनी चाहिए. गूगल और स्वंय से इस्लाम पढ़कर आलीम नहीं बना जा सकता.

इसके अलावा उन्होंने कहा, जो लोग गिरफ्तार किए गए हैं उनके ट्रायल पूरा होने में दस साल नहीं लगने चाहिएं. ओवैसी ने कहा कि इस समय वह न तो पुलिस के साथ हैं और न सरकार के साथ, बल्कि देश के साथ हैं. साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी निशाना साधा और कहा, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कहां के जांचकर्ता हैं.

गौरतलब रहें मध्य प्रदेश में भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में धमाके के बाद लखनऊ के ठाकुरगंज के एक घर में सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध सैफुल्लाह को मार गिराया था. जिसके बाद शिवराज सिंह ने सैफुल्लाह को आईएसआईएस आतंकी करार दिया था. हालांकि, यूपी पुलिस का कहना हैं कि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला कि सैफुल्ला और उसके साथी ISIS के संपर्क में थे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?