Sunday, December 5, 2021

भगवान राम भी आ जाए तो भी नहीं रुकेंगे बलात्कार: बीजेपी विधायक

- Advertisement -

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव रेप की घटना पर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। यौन उत्पीड़न और बलात्कार की घटनाओं पर सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इस तरह रेप की घटनाओं पर नियंत्रण संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है और इससे कोई भी बचने वाला नहीं है। ऐसे हालात में सभी बहन-भाई एक-दूसरे को अपने धर्म भाई और धर्म बहन समझ कर इसका मुकाबला करें।

बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसे घटनाओं से सिर्फ संस्कारों के बल पर ही नियंत्रण पाया जा सकता है। संविधान और कानून के बूते इन घटनाओं को कभी भी नहीं रोका जा सकता है।

उन्होंने आगे यह भी कहा, ‘खतरनाक अपराधी तो एनकाउंटर में मारे जाते हैं लेकिन बलात्कारियों के साथ ऐसा नहीं होता, वे सिर्फ जेल जाते हैं। यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं।’

बता दें कि इससे पहले वे अधिकारियों की तुलना वेश्याओं से कर चुके है। उन्होने कहा, ‘अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं लेकिन ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी अपना काम करेंगे कि नहीं इसकी कोई गारंटी ही नहीं है।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles