इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तौकीर रजा खान ने उत्तर पदेश विधानसभा चुनावों के लिए बिहार की तरह यूपी में भी महागठबंधन की जरूरत बताई हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कामयाब होने के लिए सपा और भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है। इसके लिए दोनों पार्टियां प्रदेश में मुजफ्फरनगर दंगे की तरह आग भड़का सकती हैं। जनता को समझना होगा, तीसरा विकल्प चुनना होगा।

अलीगढ में प्रेस कांफ्रेंस के दोरान मीडिया से बातचीत करते हुवे तौकीर रजा ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता सपा और बसपा शासन देख चुकी है। दोनों ने जातिवाद के अलावा प्रदेश को कुछ नहीं दिया। अब यूपी में मानववाद कायम करने की जरूरत है। 2017 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियां जुटी हैं। बिहार चुनाव में इनके दरपर्दा रिश्ते सामने आ चुके हैं। यूपी में बिहार जैसे महागठबंधन और नीतीश कुमार जैसे नेता की जरूरत है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र की सत्ता में कैसे आई सबको मालूम है। मुजफ्फरनगर दंगा नहीं होता तो ये सरकार नहीं बनती। मोदी सरकार दो सालों में कुछ नहीं कर पाई। अब हिंदू खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

Loading...