tej pratap yadav 2017032917384108 650x

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को सीधे तौर पर धमकी देते हुए कहा कि हम घर में घुसकर सुशील मोदी को मारेंगे.

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम वार करेंगे और हम उसके घर में घुसकर मारेंगे. हम रुकने वाले नहीं है. हम शादी समारोह में ही सभा करेंगे, तोड़ फोड़ करेंगे और उसकी पोल खोलेंगे. जो मेहमान बुलाए होंगे, हम वहीं उनको बेइज्जत कर देंगे. हम दूसरा टाइप के व्यक्ति हैं. हम लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाले आदमी हैं, मैं किसी से नहीं डरता हूं.

तेज प्रताप ने आगे कहा कि वह चीजें दिमाग पर लेते हैं और डंके की चोट पर बोलते हैं. न ही किसी से वह डरते हैं और न ही किसी के आगे झुकते हैं. ऐसा वह सिर्फ माता-पिता और महादेव के आगे करते हैं. तेज प्रताप के इस बयान के बाद बिहार से लेकर दिल्ली तक की राजनीति में भूचाल आ गया है.

इस मामले में सुशील मोदी ने लालू यादव से माफ़ी की मांग की है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को क्षमा मांगनी चाहिए और उन्हें ऐलान करना चाहिए कि ऐसा कुछ घटित नहीं होगा. उन्होंने कहा कि वे लालू जी से आग्रह करेंगे कि वे उन्हें समझाएं. इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें.

सुशील ने कहा कि वह लालू एवं राबड़ी देवी को खुद भी फोन करके आमंत्रित करेंगे. राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता अलग चीज है. लालू ने अपनी सभी बेटियों की शादी में मुझे आमंत्रित किया था.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano