Thursday, August 5, 2021

 

 

 

लालू यादव ने बताया बीजेपी का नया नाम – भाजपा मतलब ‘भारत जलाओ पार्टी’

- Advertisement -
- Advertisement -

देवरिया: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव रविवार को देवरिया जिले के पथरदेवा में सपा प्रत्‍याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी का नया नाम बताते हुए कहा कि भाजपा का मतलब ‘भारत जलाओ पार्टी’ हैं.

भाजपा पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा, “भाजपा मतलब भारत जलाओ पार्टी है. मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप के जुड़वा भाई हैं.” मोदी को तानाशाह बताते हुए राजद प्रमुख ने कहा कि अटल जी अच्छे नेता हैं, लेकिन भाजपा के पोस्टर में इनका एक जगह भी फोटो देखने को नहीं मिल रहा है.

लालू ने कहा, “मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है. उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है.” मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा, “जब मैंने मोदी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला.”

उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “मोदी जब बनारस गए थे तो कहा कि हमें गंगा मईया ने बुलाया है. आप सभी को मालूम होगा कि गंगा मईया कब बुलाती हैं. मोदी यह भी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश ने हमें गोद ले लिया है. हम उनसे पूछ रहे हैं कि कि उत्तर प्रदेश के लोग नि:संतानी हैं क्या कि आपको गोद लेंगे. नरेंद्र मोदी तो हर जनसभा में भाइयों-बहनों कहकर लोगों को मूर्ख बनाते हैं.”

लालू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त किया गया कोई भी वादा भाजपा ने पूरा नहीं किया. न ही 15 लाख रुपये खाते में देने का और न ही नौजवानों को नौकरी देने का वादा पूरा किया. व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles