Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

दोषी ठहराए जाने पर बोले लालू – ‘धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं पूरा बिहार साथ खड़ा’

- Advertisement -
- Advertisement -

चारा घोटाले के एक अन्य मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा कि धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं बल्कि पूरा बिहार उसके साथ खड़ा है.

लालू ने ट्वीट कर कहा, ‘संगठित हमले और पक्षपातपूर्ण प्रचारतंत्र से सच को झूठ की तरह पेश किया जा सकता है या उसे संदिग्ध बनाया जा सकता है. लेकिन चाहे जो हो जाए भेदभाव और द्वेष का जो मलिन आवरण है वो छंटेगा. आख़िरकार सत्य को ही जीत मिलती है.”

लालू ने अपने अगले ट्वीट में कहा, ”शक्तिशाली और ताक़तवर वर्ग हमेशा समाज को शासक और शासित वर्ग में बांटने में कामयाब रहता है. जब कोई निचले तबके से अन्यायपूर्ण सिस्टम को चुनौती देता है तो उसे जानबूझकर सज़ा दी जाती है.”

लालू ने एक और ट्वीट में कहा, ”ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदडी के लाल को परेशान कर सकते हों, पराजित नहीं. सामंतीवादी ताक़तों, जानता हूँ- लालू तुम्हारी राहों का काँटा नहीं आँखों की कील है. पर इतनी आसानी से नहीं उखाड़ पाओगे. ना ज़ोर चलेगा लाठी का लालू लाल है माटी का.”

lalध्यान रहे रांची में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने लालू सहित 15 को दोषी करार दिया है. जिनकी सज़ा का ऐलान 3 जनवरी का होगा. इस मामले में कोर्ट ने 7 अन्य आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles