सिकंदराबाद | राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपने चुटीले अंदाज के लिए जाना जाता है. उनके व्यंगात्मक तरीके से किये गए कटाक्ष , विरोधियो को भी हसने पर मजबूर कर देते है. कुछ इसी अंदाज में एक रैली को संबोधित करते हुए लालू ने कहा की वो एक फ्रीलांसर नेता है, बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ प्रचार करने के लिए वो किसी भी राज्य में जाने के लिए तैयार है. लालू ने पीएम मोदी की तुलना ट्रम्प से की.

सिकंदराबाद में अपने दामाद राहुल यादव के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मोदी की तुलना , अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से करते हुए कहा की मोदी भारत के ‘ट्रम्प’ है. जैसे ट्रम्प उलटे सीधे निर्णय लेकर चर्चा में रहते है वैसे ही मोदी नोट बंदी , नकदी लेनदेन बंद करने जैसे उलटे सीधे निर्णय लेकर चर्चा में बने रहते है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मोदी सरकार की नाकामियों का जिक्र करते हुए लालू ने कहा की मेक इन इंडिया का नारा देने वालो के राज में भारत का सकल घरेलु उत्पाद घट चूका है. पांच करोड़ नौकरी देने का वादा करने वाले ढाई साल में पांच लाख लोगो को भी रोजगार नही दे पाए. चुनाव के समय बोलते थे की कालाधन विदेशो से वापिस लायेंगे और सबके खातो में 15-15 लाख रूपए डाले जायेंगे. जो आज तक नही आये.

लालू ने अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा की वैसे तो वो कही के नेता नही है लेकिन उन्होंने मोदी के वादे को भी जुमला बता दिया. नोट बंदी पर बोलते हुए लालू ने कहा की मोदी के इस फैसले से कई फैक्ट्री बंद हो गयी जिससे 40 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए. लोगो को अपनी ही गाढ़ी कमाई निकालने के लिए लाइन में लगना पड़ा.

मोदी के नोट बंदी के बाद 50 दिन मांगने पर लालू ने कहा की उन्होंने कहा था की 50 दिन दे दो फिर सब ठीक हो जायेगा और अगर ऐसा नही हुआ तो जिस चौराहे पर बुलाएँगे मैं आ जाऊंगा. जनता ने उन्हें 50 दिन दिए और अपना वादा निभाया. अब मोदी जी अपना वादा निभाये और लोगो को किसी चौराहे का चुनाव करके बताये. अपने आपको फ्रीलांसर नेता बताते हुए कहा की मैं बीजेपी और संघ जैसे संगठनों को कुचलने के लिए मैं किसी भी राज्य में जाकर प्रचार करूँगा.

Loading...