पटना | राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और प्रधानमंत्री मोदी के बीच तल्खी जग जाहिर है. शायद ही कोई ऐसा मौका होगा जब लालू प्रसाद यादव ने अपने ही अंदाज में मोदी सरकार को न घेरा हो. खासकर जदयू के बीजेपी के साथ जाने के बाद से यह तल्खी और बढ़ी है. चूँकि फ़िलहाल मोदी बिहार दौरे पर है इसलिए लालू इस पर कोई प्रतिक्रिया न दे , ऐसा नही हो सकता. इसलिए उन्होंने बिना चुके मोदी सरकार पर एक तंज कस दया.

प्रधान्मत्नरी मोदी के बिहार पहुँचने से पहले लालू ने एक ट्वीट कर मोदी सरकार के ‘विकास’ के नारे पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया,’ जो (विकास) पैदा ही नही हुआ है, वह मरेगा क्या? इसलिए किसका दुःख (RIP).’ इस ट्वीट के साथ लालू ने हैश टैग #RIPभाजपाकाविकास का भी इस्तेमाल किया. बताते चले की यह दूसरा मौका है जब बीजेपी के विकास पर किसी बड़े नेता तंज कसा हो. इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भी ऐसा कर चुके है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने गुजरात में एक रैली के दौरान कहा था की प्रधानमंत्री इतना झूठ बोल चुके है की विकास पागल हो गया है. उसी दिन से ट्वीटर पर #RIP भाजपा का विकास हैश टैग ट्रेंड कर रहा है. बीजेपी विरोधी लगातार इस हैश टैग का इस्तेमाल कर मोदी सरकार की आलोचना कर रहे है. फ़िलहाल यह हैश टैग ट्वीटर पर खूब ट्रेंड भी कर रहा है. एक यूजर ने लालू प्रसाद यादव से इसी हैश टैग को रीट्वीट करने का अनुरोध किया था.

यह अनुरोध लालू ने मानते हुए अपनी तरफ से भी कुछ पंक्तिया जोड़ दी. उल्लेखनीय है की प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार दौरे पर है. इस दौरान वह पटना यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नितीश कुमार के साथ शामिल होंगे. यहाँ पर वह विभिन्न परियोजना का शिलान्यास करेंगे. बताते चले की आज पटना विश्वविद्यालय में शताब्दी समारोह मनाया जा रहा है.

Loading...