Thursday, October 21, 2021

 

 

 

मुसलमानों के संतान होने से हो रही जलन, ढोंगी ब्रम्हचारी बने फिर रहें: लालू यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बीजेपी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि आज सीता मैया रो रही हैं कि हमारे राम को बीजेपी वालों ने बेच दिया. उन्होंने कहा, बीजेपी का एजेंडा गाय, पाकिस्तान और अयोध्या मंदिर है. लालू ने कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे लेकिन अब गाय से डरने लगे हैं.

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार केवल अपने विरोधियों के बाल-बच्चों को निशाने पर रखकर उनके खिलाफ जांच एजेंसी लगाकर उन्हें परेशान करती है. उन्होंने कहा, लेकिन वक्त बदलता है और ये सच भाजपा के नेताओं को समझना चाहिए कि आज जो वो अपने विरोधियों के साथ कर रहे हैं, वो भविष्य में उनके खिलाफ भी हो सकता है.

लालू ने हार्दिक का समर्थन करते हुए कहा कि हार्दिक का चरित्र हनन किया जा रहा है क्योंकि वो गुजरात के चुनाव में अच्छा करने वाला है. लालू के अनुसार तेजस्वी और मीसा भारती, हार्दिक के साथ संपर्क में है. उन्होंने नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुए कहा कि ‘पलटू राम’ ने भी कहा है कि लोकसभा के साथ-साथ बिहार विधानसभा का चुनाव भी हो जाए.

राजद प्रमुख ने कहा कि देश में आपातकाल की स्थिति है. हालात इंदिरा गांधी के इमर्जेंसी से भी खराब हैं मीडिया आजाद नहीं है. पहले लोग बाघ से डरते थे अब गाय से डर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो मुसलमानों को भगाओ.

मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर लालू ने कहा कि किसी को संतान हो रहा है तो इन्हें जलन होती है और ये ढोंगी लोग 60-60 साल तक ब्रम्हचारी बने फिर रहें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles