m_id_391251_nitish_kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरूवार को कहा कि अगर देश को आगे जाना है तो नशा से मुक्त होना होगा.  उन्होंने आगे कहा कि अगर देश को आगे जाना है तो नशा से मुक्त होना होगा. चीन अफीम छोड़कर आज आगे बढ़ गया है. इस बारें में सब लोगों को सोचना एवं समझना होगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में बड़ा सामाजिक बदलाव का कार्य शराबबंदी का हुआ है. शराबबंदी से काफी फायदा हुआ है.  शराबबंदी के पश्चात बिहार में अपराध के आंकड़ों में कमी आयी है. हत्या में 24 प्रतिशत, डकैती में 26 प्रतिशत, लूट में 16 प्रतिशत, फिरौती एवं अपहरण में 48 प्रतिशत, दंगा में 37 प्रतिशत और सड़क दुर्घटना में 19 प्रतिशत की कमी आयी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

नीतीश कुमार अपनी निश्चय यात्रा के चौथ चरण में सुपौल में ‘चेतना सभा’ को संबोधित करते हुए इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि हमलोग जुमलों पर नहीं, बल्कि काम करने में भरोसा रखते हैं.

उन्होंने कहा कि कई लोग बिहार की छवि बिगाड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन यहां आपराधिक घटनाओं में लगातार कमी आ रही है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बिहार में दिल्ली से अपराध कम हैं, फिर भी बिहार को बदनाम किया जाता है.

Loading...