1526455664 h d kumaraswamy

सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर से अयोध्या में मंदिर-मस्जिद भूमि विवाद पर सुनवाई शुरू कर दी है। इसी मुद्दे पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी बीजेपी से राम मंदिर के नाम पर किए गए चंदे का हिसाब मांगा है।

कर्नाटक विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान कुमारस्वामी ने सदन में कहा कि बीजेपी को यह बताना चाहिए कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए उसने कितनी ईंटें इकट्ठा की हैं और कितना पैसा लिया है।

कुमारस्वामी ने कहा, उन्होंने (बीजेपी) राम मंदिर बनाने की बात कहते हुए पदयात्रा की। राम मंदिर बनाने का वादा करते हुए ईंटे और पैसे लिए, लेकिन उन्होंने ईंट कूड़ेदान में फेंक दी और रुपया अपनी जेब में रख लिया। बीजेपी साल 1999 से 2 बार सत्ता में आ चुकी है, लेकिन अब तक राम मंदिर नहीं बन सका है।’

कुमारस्वामी के बयान पर भड़के बीजेपी के एक विधान परिषद सदस्य ए मंजूनाथ (एमएलसी) ने तुरंत विरोध जताया। उन्होंने कहा कि सीएम का बयान संवेदनहीन है और इससे उन लाखों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, जिन्होंने कड़ी मेहनत से जुटाया अपना पैसा मंदिर के लिए दान किया था।

इसके जवाब मे कुमारस्वामी ने इस पर कहा, ‘हो सकता है कि मैंने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो लेकिन देश के लोगों को राम मंदिर निर्माण के लिए इकट्ठा की गई ईंटों और पैसे का हिसाब जानने का अधिकार है। आपने इसका हिसाब किसको सौंपा?’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?