नई दिल्ली । राज्यसभा के उम्मीदवार घोषित करते ही आम आदमी पार्टी में घमासान शुरू हो चुका है। जहाँ कई आप कार्यकर्ता इसे आंदोलन का ख़त्म होना मान रहे है तो कुछ अभी भी अरविंद केजरीवाल के फ़ैसले का समर्थन कर रहे है। सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ताओं के संदेश आ रहे है। काफ़ी कार्यकर्ताओं ने ‘आप’ छोड़ने की भी घोषणा की है तो कुछ केजरीवाल को नसीहत दे रहे है।

फ़िलहाल ताज़ा घटनाक्रम में कुमार विश्वास के समर्थक, केजरीवाल के घर के सामने जुटने शुरू हो गए है। इन लोगों की माँग है की कुमार विश्वास को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया जाए। हालाँकि ये सभी अपने आप को पार्टी का कार्यकर्ता बता रहे है लेकिन पार्टी की और से अभी इन लोगों को कोई आश्वासन नही दिया गया है। कुमार विश्वास के साथ हुए इस विश्वासघात से कई दिग्गज हस्तियाँ भी नाराज़ है।

ज़्यादातर जानकारो का कहना है की इससे पार्टी के अंदर फूट पड सकती है। राज्यसभा उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद पार्टी प्रवक्ता भी बचते हुए दिखायी दे रहे है। वह किसी भी सवाल का जवाब देने की स्थिति में नही है। केजरीवाल के कई पुराने साथी और विपक्षी दल, उन पर राज्यसभा की सीट बेचने का आरोप भी लगा रहे है। इसके अलावा कुमार विश्वास भी पार्टी के फ़ैसले से ख़ासा नाराज़ है।

उन्होंने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल पर कई हमले किए। उन्होंने आरोप लगाया की बिना केजरीवाल की इजाज़त में पार्टी में जीवित रहना बेहद मुश्किल है। कुमार का यह भी कहना था की अरविंद ने एक बार मुझसे कहा था कि तुम्हें मारूँगा ज़रूर लेकिन शहीद नही होने दूँगा। मैं अपनी शहादत स्वीकार करता हूँ लेकिन आपसे अनुरोध करता हूँ की मेरे शरीर के साथ छेड़छाड़ न की जाए।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?