malika

malika

भीमा-कोरेगांव लड़ाई की सालगिरह पर दलितों के साथ हुई हिंसा का मामला आज लोकसभा में सुनाई दिया. लोकसभा में कांग्रेस ने इस मुद्दें को उठाया. वहीँ राज्‍यसभा में सभापति एम वेंकैया नायडू ने इसकी अनुमति नहीं दी.

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन ने केंद्र तथा महाराष्ट्र की फणनवीस सरकार को हिंसा का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जिन राज्यों में भाजपा सरकार है वहीं दंगे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाज को बांटने के लिए कट्टर हिंदुत्ववादी आरएसएस का हाथ है.

उन्‍होंने कहा कि महाराष्ट्र हिंसा पर पीएम मोदी चुप नहीं रह सकते! वह ऐसे मुद्दों पर ‘मौनी बाबा’ कैसे हो सकते हैं. जबकि ऐसे मामलों पर जनता उनका पक्ष जानना चाहती है. उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र जल रहा है और पीएम मौनी बाबा बनकर बैठे हैं.

सरकार की तरफ से केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया. उन्होंने कहा, महाराष्‍ट्र में जो आग लगी है उसको भड़काने का काम राहुल गांधी और कांग्रेस कर रही है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस बांटो और शासन करो की राजनीति कर रही है.

उन्होंने कहा कि देश देख रहा है और मैं कहना चाहता हूं कि कांग्रेस की ये चाल कामयाब नहीं होगी क्योंकि देश देख रहा है और देश इसे बर्दाश्त नहीं करेगा.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?